Tuesday, March 5, 2019

कहां क्वालीफाई नहीं कर पाईं तापसी पन्नू? करण जौहर पर यूं साधा निशाना

करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण 6 में कई स्टार्स ने डेब्यू किया. इनमें सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनन्य पांडे, तारा सुतारिया, बाहुबली टीम, ईशान खट्टर, वीर दास, दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे शामिल हैं. लेकिन बीते कुछ सालों में कमाल की लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू को करण जौहर ने अपने शो में नहीं बुलाया. लगता है तापसी को करण की ये बात बुरी लगी.

तभी तो उन्होंने मजाक ही मजाक में करण जौहर पर निशाना साधा. दरअसल, वीर दास ने कॉफी विद करण के अपने एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो रीट्वीट किया. वीडियो में उन्होंने मजाक करते हुए कहा, ''इस सेट में इतना गुलाबी है कि तापसी पन्नू ने इसमें एक्टिंग करने की कोशिश की." वीर दास के ट्वीट पर तापसी पन्नू ने रिएक्ट किया.

उन्होंने कमेंट बॉक्स में लिखा- ''हाहाहाहा. अच्छा है. बस ऐसा है कि तापसी ने वहां तक पहुंचने के लिए 'क्वॉलिफाई' नहीं किया है. मैं इस एपिसोड को देखने के लिए एक्साइटेड हूं. आप सभी मजेदार हो.''

तापसी के ट्वीट के जवाब में वीर दास ने कहा, "तुम जो भी करती हो उसमें शानदार हो. बस इसी क्वॉलिफिकेशन की तुम्हें जरूरत है." फिर तापसी ने जवाब में लिखा- अरे मैं एक फनी क्रेजी रिएक्शन की उम्मीद कर रही थी. #FanRequest

तापसी पन्नू ने मजाक में ही सही करण जौहर पर तंज जरूर कस दिया है. एक्ट्रेस अपने विचारों को खुलकर रखती हैं. इससे पहले तापसी ने "पति पत्नी वो" के रीमेक विवाद पर खुलकर मेकर्स को लताड़ लगाई. तापसी का आरोप था कि मेकर्स ने बिना बताए उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया. जबकि वो शूटिंग से पहले की सभी तैयारियां कर चुकी थीं.

भारत का मोस्ट वांटेड आतंकी मसूद अजहर पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बहावलपुर का रहने वाला है, उसने 2000 में जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन बनाया था. वर्ष 1999 में तत्कालीन एनडीए की सरकार ने हाईजैक किए गए इंडियन एयरलाइन्स के विमान आईसी-814 को छुड़ाने के बदलने अजहर को छोड़ दिया था. बता दें कि 50 साल के आतंकी मसूद पर 2001 में भारतीय संसद पर हुए हमले की साजिश रचने का, जम्मू कश्मीर विधानसभा पर आत्मघाती हमले और पठानकोट वायु सेना केंद्र तथा पुलवामा आतंकी हमले की साजिश रचने के भी आरोप हैं.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी शिविरों को निशाना बनाया था. जिसके बाद सरकार ने पाकिस्तान की जमीन से चलने वाले आतंकी शिविरों को तबाह करने का दावा करते हुए बड़ी सफलता मिलने की बात कही थी.

उधर, पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जैश प्रमुख अजहर पाकिस्तान में है और उसकी सेहत बहुत खराब है. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि अगर भारत ठोस सबूत पेश करे तो पाक सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है. कुरैशी ने कहा था, ‘वह मेरी जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान में है. वह इतना बीमार है कि अपने घर से नहीं निकल सकता.

No comments:

Post a Comment